Home Uncategorized अमरेन्द्र ने छोड़ा हाथ, पकड़ा ’आप’ का दामन

अमरेन्द्र ने छोड़ा हाथ, पकड़ा ’आप’ का दामन

846
0

टिहरी जिले में कांग्रेस का युवा चेहरा अमरेन्द्र बिष्ट ने हाथ का साथ छोड़ आम आदमी की टोपी पहन ली है। अमरेन्द्र बिष्ट जिला पंचायत सदस्य व जिला नियोजन समिति टिहरी के सदस्य है। अमरेन्द्र के आप में शामिल होने से धनोल्टी क्षेत्र में कांग्रेस को गहरा झटका लगा है। अमरेन्द्र बिष्ट के इस दांव से राजनीतिक हलकों के चर्चा है कि वे विधानसभा चुनाव 2022 में धनोल्टी से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार होंगे। बताया जा रहा है कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के रिश्तेदार डाक्टर विरेन्द्र सिंह रावत की धनोल्टी विधानसभा से अघोषित दावेदारी व कथित हरी झण्डी के बाद अमेन्द्र क्षुब्ध थे। अपनी इस उपेक्षा के बाद अमरेन्द्र पिछले कई समय से उपयुक्त विकल्प की तलाश में थे।
अमरेन्द्र बिष्ट लगातार दो बार जिला पंचायल सदस्य निर्वाचित हुई। छात्र राजनीति से शुरू हुआ अमरेन्द्र का सफर पत्रकारिता से होकर क्षेत्रीय राजनीति तक पहुंच चुका है। अमेन्द्र बेहतर समझ-बूझ व जनसम्पर्क में निपुण टिहरी के सबसे सक्रिय जिला पंचायत सदस्यों में माने जाते हैं।
आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुकी है। पार्टी नेता उत्तराखण्ड में आम आदमी पार्टी का आधार मजबूत करने का लगातार प्रयास कर रही है। उत्तराखंड दौरे में पहुंचे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आम आदमी पार्टी को उत्तराखंड में तीसरे विकल्प के तौर पर स्थापित करने का ऐलान कर चुके हैं। वे लगातार मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की नीतियों में सवाल खड़े करते हैं।

Advertisement

Previous article‘ई-संजीवनी’ टेलीमेडिसिन सेवा से रिकॉर्ड 10 लाख टेली-परामर्श
Next articleकोविड-19 गाइडलाइन के अनुसार होगी सहायक कमाण्डेंट परीक्षा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here